नई दिल्ली. कूल स्टाइलिश फैंस ने एयर प्यूरीफायर तकनीक के साथ मिलने वाला दुनिया का पहला सीलिंग फैन लॉन्च किया है. कूल ग्लांस एफ 3 में सीलिंग फैन के साथ मौजूद एयरप्यूरिफायर में हवा को जबरदस्त ढंग से फिल्टर करने की क्षमता है. यह उपभोक्ताओं को उनके घरों और ऑफिसों में साफ और शुद्ध हवा का अच्छा समाधान प्रदान करता है.

ये पंखे तीन चरणों के फिल्ट्रेशन सिस्टम से लैस है, जिसमें प्री फिल्टर, वास्तविक एचईपीए फिल्टर और एक्टिवेटेड कार्बन फिल्टर शामिल हैं. कूल ग्लांस एफ3 हवा में मौजूद प्रदूषण फैलाने वाले कणों, एलर्जी फैलाने वाले तत्वों और दुर्गंध को प्रभावी ढंग से पकड़ लेता है और ग्राहकों को स्वच्छ और ताजी हवा प्रदान करता है, जिससे वह बेहतर ढंग से सांस ले सकें. इससे ग्राहकों को एलर्जी, अस्थमा और सांस लेने से जुड़ी दूसरी परेशानियों से राहत मिलती है.

ये भी पढ़ें: बस कुछ दिन और रगड़ अपना पुराना फोन, Samsung के ये दो नए मॉडल जल्द देने वाले हैं दस्तक

स्मार्ट सेंसर टेक्नोलॉजी से है लैस
इन पंखों में लगी स्मार्ट सेंसर टेक्नोलॉजी कूल ग्लांस एफ3 की परफॉर्मेंस को और शानदार बनाती है. यह हवा की गुणवत्ता के आंकड़ों के आधार पर पंखे की स्पीड को तुरंत एडजस्ट करता है. इससे न केवल इन पंखों की प्रभावी ढंग से हवा को शुद्ध करने की क्षमता बढ़ती है, बल्कि इससे ऊर्जा भी संरक्षित होती है.

कूल ग्लांस एफ 3 पंखों की परफॉर्मेंस तो जबरदस्त है ही, यह शानदार और खूबसूरत डिजाइन में मिलते हैं, जो किसी घर या ऑफिस के माहौल में सहज रूप से घुल-मिल जाते हैं. यह पंखे बिना किसी तरह की आवाज किए चुपचाप चलते हैं. कूल फैंस एफ3 पंखों के चलने का शोर कम से कम होना सुनिश्चित करता है, जिससे यह पंखे यूजर के रोजमर्रा के काम में कोई रुकावट डाले बिना उन्हें स्वच्छ और ताजी हवा में सांस लेने की इजाजत देते हैं.

इन पंखों के चलने में कोई शोर न होने से यह उन बेडरूम्स, लिविंग रूम्स, ऑफिस और दूसरी जगहों के लिए परफेक्ट हैं, जहां शांति बनाए रखने को प्राथमिकता दी जाती है. कूल ग्लांस एफ3 की लॉन्चिंग विशेष रूप से कूल की ऑफिशियल वेबसाइट और फ्लिपकार्ट जैसे प्रमुख ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्मों पर की गई है. KUHL Glanz F3 1400mm को फ्लिपकार्ट से 13,599 रुपये में खरीदा जा सकता है.

Tags: Tech news, Tech news hindi



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *