सैमसंग फैंस के लिए कंपनी जल्द एक और बड़ी खुशखबरी का ऐलान कर सकती है. वह इसलिए क्योंकि ऐसा माना जा रहा है Samsung Galaxy M55 को जल्द भारत में लॉन्च किया जाएगा. फोन को लेकर कई जानकारी ऑनलाइन सामने आ गई हैं, जिसमें डिवाइस के डिज़ाइन, कलर ऑप्शन और कई जरूरी फीचर्स के बारे में बताया गया है. टिपस्टर मुकुल शर्मा (@stufflistings) ने X पर एक पोस्ट में शेयर किया कि सैमसंग गैलेक्सी M55 में 12 रैम के साथ स्नैपड्रैगन चिपसेट होने की उम्मीद है.

साथ ही ये भी बताया गया है कि ये ‘अब तक के सबसे पतले गैलेक्सी M-सीरीज़ फोन में से एक होगा.’ बता दें कि आने वाला फोन सैमसंग गैलेक्सी M54 के सक्सेसर के रूप में आएगा, और इसकी मोटाई 8.4mm है.

इससे पहले भी इसी टिप्सटर ने गैलेक्सी M55 मॉडल को शोकेस किया था, जिसमें देखा गया था कि ये फोन दो कलर ऑप्शन ब्लैक और ब्लू में आएगा. ऐसा देखा गया कि इसमें ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप होने की बात कही गई है.

मिलेगी 5000mAh की बैटरी
फोन को सर्टिफिकेशन साइट पर स्पॉट किया गया है, जहां से पता चला है कि इसमें 5000mAh बैटरी मिलेगी, जो कि 45W वायर्ड फास्ट चार्जिंग मिलेगी. ऐसी उम्मीद की जा रही है कि नया फोन 5जी, 4जी LTE, Wifi, ब्लूटूथ और डुअल सिम कनेक्टिविटी सपोर्ट के साथ आता है.

सैमसंग गैलेक्सी M55 की पिछली गीकबेंच लिस्टिंग से पता चला था कि फोन क्वालकॉम के स्नैपड्रैगन 7 जेन 1 Soc के साथ एड्रेनो (टीएम) 644 जीपीयू के साथ लॉन्च हो सकता है और एंड्रॉयड 14 पर बेस्ड वन UI आउट-ऑफ-द-बॉक्स पर काम कर सकता है. हालांकि टिपस्टर ने सैमसंग गैलेक्सी M15 के भारतीय वेरिएंट के बारे में कोई डिटेल नहीं दिया है.

Tags: Mobile Phone, Samsung



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *