हाइलाइट्स

Realme Narzo 70 Pro 5G के रेन वॉटर टच सपोर्ट के साथ आने की भी उम्मीद है.
स्मार्टफोन की कीमत भारत में 25,000 रुपये से कम हो सकती है.
इसमें 8जीबी रैम और 256जीबी की इंटरनल स्टोरेज मिल सकती है.

रियलमी का लेटेस्ट मिड-रेंज फोन नार्ज़ो 70 प्रो 5जी आज लॉन्च होने के लिए तैयार है. लॉन्चिंग से पहले रियलमी ने फोन के कई फीचर्स को कंफर्म कर दिया है. पता चला है कि आने वाला फोन  मीडियाटेक 7050 चिपसेट के साथ आएगा और इसमें 8जीबी रैम और 256जीबी की इंटरनल स्टोरेज मिलती है.  रियलमी नार्ज़ो 70 प्रो 5जी में 50 मेगापिक्सल कैमरा, 5000mAh की बैटरी दी जाएगी, और ये 67W SuperVooc फास्ट चार्जिंग मिलती है.

Realme Narzo 70 Pro 5G के एंड्रॉयड 14 ऑपरेटिंग सिस्टम पर बेस्ड कंपनी के Realme UI 5.0 पर चलने की उम्मीद है. Realme Narzo 70 Pro 5G के रेन वॉटर टच सपोर्ट के साथ आने की भी उम्मीद है, जो बारिश के दौरान या गीले हाथों से स्मार्टफोन को इस्तेमाल करने में मदद करेगा.

ये भी पढ़ें-फोन में छुपी होती है एक सीक्रेट Setting, ऑन किया तो एकदम नया हो जाएगा मोबाइल, नहीं जानते लोग

रियलमी Narzo 70 Pro 5G में ‘एयर जेस्चर’ के लिए सपोर्ट भी दिया जाएगा, जो यूज़र्स को हाथ के इशारों का इस्तेमाल करके अपने फोन पर कुछ काम को कंट्रोल करने की अनुमति देगा, जिसमें डिवाइस को छुए बिना भी काम आ सकता है. चीनी स्मार्टफोन निर्माता का दावा है कि Narzo 70 Pro 5G में 10 से ज़्यादा के लिए सपोर्ट मिलेगा, और यह जेस्चर सपोर्ट थर्ड-पार्टी ऐप्स के लिए भी उपलब्ध होगा.

कीमत की बात करें तो रियलमी ने फिलहाल Narzo 70 Pro 5G की कीमत के बारे में कोई हिंट नहीं दिया है, लेकिन ऐसा माना जा रहा है कि स्मार्टफोन की कीमत भारत में 25,000 रुपये से कम हो सकती है.

ये भी पढ़ें- आपकी एक गलती से चिथड़े-चिथड़े हो सकते हैं Washing Machine के पुर्जे, कंपनी मना करते थक गई, नहीं मानते लोग

कहा जा रहा है कि ये फोन रेडमी नोट 13, iQOO Z9 5G, पोको X6 Neo और नथिंग फोन 2a को कड़ी टक्कर दे सकता है.



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *