[ad_1]

नई दिल्ली. Realme 12X 5G को भारतीय बाजार में 2 अप्रैल को लॉन्च किया जाएगा. फिलहाल इस फोन की लॉन्चिंग के कुछ दिन पहले ही कंपनी प्राइस रेंज और हार्डवेयर डिलेट को सामने रख दिया है. Realme 12X 5G को लेकर कंफर्म किया गया है कि इसमें 45W SuperVOOC फास्ट चार्जिंग सपोर्ट मिलेगा. इस फोन को शुरुआत में चीनी बाजार में 21 मार्च को पेश किया गया था.

एक प्रेस रिलीज जारी कर चीनी स्मार्टफोन कंपनी ने ये जानकारी दी है कि Realme 12X 5G की कीमत भारतीय बाजार में 12,000 रुपये से कम रखी जाएगी. इस फोन में 45W SuperVOOC फास्ट चार्जिंग सपोर्ट मिलेगा. इस हैंडसेट को लेकर ये भी कंफर्म किया गया है कि इसमें 120Hz रिफ्रेश रेट और 950 nits पीक ब्राइटनेस के साथ 6.72-इंच फुल-HD+ डिस्प्ले मिलेगा.

ये भी पढ़ें: अब WhatsApp से विदेशों में भेज पाएंगे पैसे? जानिए क्या है तरीका, 2 ऐप पहले से कर रही ये काम

मिलेंगे कई खास फीचर्स
जारी टीजर के मुताबिक इसमें डुअल स्पीकर्स भी होंगे और ये फोन 7.69mm थिकनेस वाला होगा. मिली जानकारी के मुताबिक 12 हजार रुपये के अंदर ये पहला फोन होगा जिसमें 45W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट और डुअल स्पीकर्स मिलेंगे. चीनी वेरिएंट की ही तरह फोन के लिए ये भी कंफर्म किया गया है कि ये 6nm MediaTek Dimensity 6100+ 5G प्रोसेसर पर चलेगा. इसके डुअल रियर कैमरा सेटअप का प्राइमरी कैमरा 50MP का होगा और इसमें IP54-सर्टिफाइड बिल्ड होगा.

इस अपकमिंग स्मार्टचफोन में एक एयर जेस्चर फीचर भी होगा, जिससे यूजर्स फोन को बिना टच करे इस्तेमाल कर सकेंगे. इसकी लॉन्चिंग 2 अप्रैल को दोपहर 12 बजे से होगी. फोन की बिक्री फ्लिपकार्ट और रियलमी इंडिया वेबसाइट के जरिए की जाएगी. Realme 12X को चीन में CNY 1,399 (लगभग 16,000 रुपये) की कीमत में उतारा गया था.

Tags: 5G Smartphone, Realme, Tech news

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *