[ad_1]

नई दिल्ली. अगर आप बजट में एक नया स्मार्टफोन खरीदने के बारे में सोच रहे हैं तो ये आपके लिए अच्छा समय हो सकता है. क्योंकि, ओप्पो ने अपने एक अच्छे स्मार्टफोन की कीमत में कटौती कर दी है. ऐसे में अब इस स्मार्टफोन को 10 हजार रुपये से भी कम में खरीदा जा सकता है. ये फोन HD+ डिस्प्ले, MediaTek प्रोसेसर और 5000mAh की बैटरी जैसे फीचर्स के साथ आता है. आइए जानते हैं पूरी डिटेल.

Oppo ने पिछले साल सितंबर में Oppo A38 को भारत में लॉन्च किया था. लॉन्च के वक्त फोन की कीमत 12,999 रुपये थी. अब इस स्मार्टफोन की कीमत में 3,000 रुपये की कटौती कर दी गई है. ऐसे में अब इस फोन की कीमत घटकर 9,999 रुपये हो गई है. ग्राहक इस फोन को ग्लोइंग ब्लैक और ग्लोइंग गोल्ड कलर ऑप्शन में खरीद सकते हैं. इसकी बिक्री फ्लिपकार्ट और ओप्पो इंडिया ई-स्टोर से ऑनलाइन तौर पर की जाती है.

ये भी पढ़ें: भारत में सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म X हुआ डाउन, यूजर्स को साइट एक्सेस करने में हो रही दिक्कत

Oppo A38 के स्पेसिफिकेशन्स
इस स्मार्टफोन में 720 nits पीक ब्राइटनेस और 90Hz रिफ्रेश रेट के साथ 6.56-इंच HD+ LCD डिस्प्ले दिया गया है. इसमें 4GB LPDDR4X रैम और 128GB eMMC 5.1 स्टोरेज के साथ MediaTek Helio G85 प्रोसेसर मौजूद है. कार्ड की मदद से मेमोरी को 1TB तक बढ़ाया जा सकता है.

ये स्मार्टफोन एंड्रॉयड 13 बेस्ड ColorOS 13.1 पर चलता है और इसमें डुअल सिम कार्ड का सपोर्ट दिया गया है. फोटोग्राफी के लिए फोन के रियर में 50MP प्राइमरी कैमरा और 2MP पोर्ट्रेट कैमरा दिया गया है. सेल्फी के लिए फोन के फ्रंट में 5MP का कैमरा मौजूद है.

कनेक्टिविटी के लिहाज से फोन में Wi-Fi 802.11ac, Bluetooth 5.3, GPS और USB Type-C पोर्ट का सपोर्ट दिया गया है. इसमें 3.5mm ऑडियो जैक भी मौजूद है. फोन की बैटरी 5000mAh की है और यहां 33W फास्ट चार्जिंग का सपोर्ट भी दिया गया है.

Tags: 5G Smartphone, Oppo, Tech news, Tech news hindi

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *