हाइलाइट्स

वनप्लस के आने वाले फोन में 50 मेगापिक्सल का प्राइमेरी कैमरा हो सकता है
फोन 100W SUPERVOOC फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आ सकता है.
फोन को भारत में 30,000 रुपये से कम दाम में पेश किया जा सकता है.

वनप्लस नॉर्ड CE4 आज (1 अप्रैल) लॉन्चिंग के लिए तैयार है. फोन को शाम 6:30 बजे पेश किया जाएगा,और उससे पहले ही फोन के कई खास फीचर्स सामने आ चुके हैं. साथ ही इसकी कीमत का भी हिंट मिल चुका है. ऐसा कहा जा रहा है वनप्लस अपने इस फोन को भारत में 30,000 रुपये से कम दाम में पेश करेगा. इसके अलावा इसमें बड़ी बैटरी, बड़ा डिस्प्ले, नई चिपसेट मिलने की उम्मीद है.

फीचर्स की बात करें तो वनप्लस नोर्ड CE 4 6.7-इंच फ्लुइड AMOLED डिस्प्ले के साथ आ सकता है, जिसमें कि 120Hz रिफ्रेश रेट और 93.4 प्रतिशत के स्क्रीन-टू-बॉडी रेशियो होने की उम्मीद की जा रही है. कंपनी के खुलासे से ये कंफर्म हुआ है कि फोन में लेटेस्ट ऑक्टा-कोर क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 7 जेन 3 चिपसेट मौजूद होगा.

ये भी पढ़ें- गर्मी में ये 5 काम किए बिना भूलकर भी ON न करें AC, बर्बाद हो जाएंगे पैसे, तबाह होगा कमरा

यह 5G एनेबल्ड डिवाइस 8GB LPDDR4x रैम के साथ आएगा, जिसे वर्चुअल रैम की मदद से अडिशनल 8GB तक बढ़ाया जा सकेगा. इस फोन की सबसे खास बात इसकी बैटरी हो सकती है. फोन 100W SUPERVOOC फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आ सकता है, जो फोन को 29 मिनट में 1 से 100% तक चार्ज कर सकता है. इसे 5,500mAh की बैटरी दी जा सकती है.

कैमरे की बात करें तो वनप्लस के आने वाले फोन में 50 मेगापिक्सल का प्राइमेरी कैमरा हो सकता है, जो कि सोनी LYT-600 हो सकता है और इसके साथ ऑप्टिकल इमेज स्टेबलाइजेशन होने की उम्मीद की जा रही है. इसके अलावा फोन में 8 मेगापिक्सल का सोनी IMX355 अल्ट्रावाइड कैमरा होने की उम्मीद है. सेल्फी के ले फोन में 16 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा मिल सकता है.

ये भी पढ़ें-फोन में छुपी होती है एक सीक्रेट Setting, ऑन किया तो एकदम नया हो जाएगा मोबाइल, नहीं जानते लोग

कीमत हो चुकी है लीक
टिप्सटर अभिषेक यादव का दावा है कि आने वाले वनप्लस नॉर्ड CE4 की भारत में कीमत 24,999 रुपये से शुरू होगी, जो कि इसके 8GB रैम + 128GB स्टोरेज कॉन्फिगरेशन के लिए बताई गई है. इसके अलावा इसके 8GB रैम + 256GB स्टोरेज मॉडल की कीमत 26,999 रुपये बताई जा रही है. हालांकि कंपनी ने कीमत को लेकर कोई डिटेल कंफर्म नहीं की है और असल जानकारी तो लॉन्चिंग के बाद ही मालूम होगी.

Tags: Mobile Phone, Oneplus



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *