नई दिल्ली. Lenovo ने भारत में अपने एक नए टैबलेट Lenovo Tab M11 को भारत में लॉन्च किया है. इस लेटेस्ट टैबलेट को भारत में मिड-रेंज सेगमेंट के बायर्स के लिए उतारा गया है. इसमें 90Hz डिस्प्ले और Dolby Atmos-बैक्ड क्वॉड-स्पीकर सेटअप दिया गया है. आइए जानते हैं इस टैबलेट के बारे में विस्तार से.

Lenovo Tab M11 की कीमत भारत में 18,000 रुपये रखी गई है. Lenovo Tab Pen बंडल के साथ इस टैबलेट को ग्राहक 22,000 रुपये में खरीद पाएंगे. ग्राहक इसे अमेजन और लेनोवो स्टोर से एक्सक्लूसिव तौर पर प्री-ऑर्डर कर सकते हैं.

ये भी पढ़ें: खत्म हुआ इंतजार! Realme 12x 5G की लॉन्चिंग हुई कंफर्म, इस दिन करेगा भारत में एंट्री, फीचर्स लीक

Lenovo Tab M11 के स्पेसिफिकेशन्स
इस टैबलेट में 90Hz रिफ्रेश रेट और 400nits ब्राइटनेस के साथ 11-इंच IPS LCD डिस्प्ले दिया गया है. ये डिस्प्ले TÜV आई केयर-सर्टिफाइड और Netflix HD-रेडी है. इसमें Lenovo Freestyle, MyScript Calculator 2 और WPS Office जैसे प्री-लोडेड सॉफ्टवेयर का सपोर्ट दिया गया है.

इस टैबलेट में Mali G52 GPU और 8GB LPDDR4X रैम के साथ MediaTek Helio G88 प्रोसेसर दिया गया है. इसकी इंटरनल मेमोरी 128GB की है, जिसे कार्ड की मदद से बढ़ाया जा सकता है. ये एंड्रॉयड 13 पर चलता है और इसमें एंड्रॉयड वर्जन का दो बार अपडेट भी मिलेगा.

इसके रियर में फोटोग्राफी के लिए 13MP सेंसर दिया गया है. वहीं, इसका फ्रंट कैमरा 8MP का है. इसकी बैटरी 7,040mAh की है और यहां 15W चार्जिंग सपोर्ट दिया गया है. रिटेल पैकेज में 10W एडाप्टर भी मिलेगा. इस टैबलेट में Dolby Atmos सपोर्ट के साथ क्वॉड स्पीकर सेटअप दिया गया है. यहां 3.5mm ऑडियो जैक का सपोर्ट भी मौजूद है.

Tags: Portable gadgets, Tech news, Tech news hindi



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *