Realme P1 और P1 Pro 5G की लॉन्च डेट कंफर्म हो गई है, और इसे 15 अप्रैल को पेश किया जाएगा. लॉन्चिंग डेट के बाद अब कंपनी ने इसके फोन कलर ऑप्शन की डिटेल भी शेयर कर दी है. इसके अलावा कंपनी ने पूरे बैक डिज़ाइन का भी खुलासा किया है, जिसमें Realme 12 सीरीज़ की तरह बड़ा सर्कूलर मॉड्यूल दिखाया गया है. फ्लिपकार्ट पर एक डेडिकेटेड माइक्रोसाइट भी लाइव कर दी गई है, जिससे कि फोन के कई फीचर्स का अंदाज़ा लगाया जा सकता है.

फ्लिपकार्ट माइक्रोसाइट से पता चला है कि फोन में 3.5mm ऑडिटो जैक दिया जाएगा जो कि फोन के ऊपर की तरफ होगा. इसके अलावा फोन में USB टाइप-C पोर्ट, स्पीकर वेंट और बॉटम में एक माइक्रोफोन दिया जाएगा.

ये भी पढ़ें- गर्मी में ये 5 काम किए बिना भूलकर भी ON न करें AC, बर्बाद हो जाएंगे पैसे, तबाह होगा कमरा

फोटो से ये भी पता चलता है कि Realme P1 पीछे की तरफ ट्रिपल कैमरे और एक LED फ्लैश के साथ आएगा. फोन का प्राइमेरी कैमरा 50 मेगापिक्सल का होगा. वॉल्यूम रॉकर और पावर बटन दाहिने किनारे पर हैं. इसके अलावा इसमें फिंगरप्रिंट सेंसर भी मिल सकता है.

Realme P1 Pro में क्या होगी खासियत:-
रियलमी P1 Pro को पैरेट ब्लू और फीनिक्स रेड कलर में देखा जा सकता है. इसके प्रो वेरिएंट में पीछे और सामने की तरफ घुमावदार किनारे हैं. ब्लू कलर के मॉडल में एक सिल्वर कास्टिंग मिलती है, जबकि रेड कलर में पीछे और सामने के पैनल को जोड़ने वाला एक गोल्ड कास्टिंग है.

ये भी पढ़ें-फोन में जगह खाली करने के लिए काम आएंगे ये 5 तरीके, आखिरी तरीके के बारे में नहीं जानते हैं 90% लोग 

लिस्टिंग में मीडियाटेक डाइमेंशन 7050 SoC दिखाया गया है, जो स्टैंडर्ड Realme P1 को पावर दे सकता है. इसे सेगमेंट में सबसे तेज़ होने का दावा किया गया है और AnTuTu लिस्टिंग में 6 लाख से अधिक स्कोर करने में कामयाब रहा है.

Realme का कहना है कि यह 15,000 रुपये से कम कीमत वाला पहला 120Hz AMOLED डिस्प्ले वाला फोन होगा. Realme P1 को पहले से ही IP54 रेटिंग, 45W फास्ट चार्जिंग, रेनवाटर टच मिलने की पुष्टि की गई है. Realme P1 Pro की कीमत भारत में 20,000 रुपये से कम होगी. यह क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 6 जेन 1 SoC और प्रो-XDR, 2000nits ब्राइटनेस के साथ आएगा.

Tags: Mobile Phone, Realme



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *