नई दिल्ली. SUV लवर्स के लिए एक अच्छी घोषणा करते हुए Kia ने Seltos के दो नए ऑटोमैटिक वेरिएंट को पेश कर दिया है. Kia Seltos HTK+ पेट्रोल-CVT वेरिएंट अब 15.40 लाख रुपये में और डीजल-AT वेरिएंट 16.90 लाख रुपये में उपलब्ध है. दोनों ही एक्स-शोरूम कीमतें हैं. यह कदम न केवल खरीदारों के लिए ऑप्शन को बढ़ाता है. बल्कि ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन में रुचि रखने वालों के लिए एंट्री पॉइंट को भी नीचे लाता है. पहले, CVT और टॉर्क कन्वर्टर ऑटोमैटिक गियरबॉक्स हाई HTX ट्रिम तक सीमित थे.

अब, HTK+ ट्रिम में इन ऑप्शन्स की शुरूआत के साथ, Kia ने पेट्रोल CVT के लिए प्राइस बैरियर को 1.18 लाख रुपये और डीजल-एटी वर्जन के लिए 1.28 लाख रुपये कम कर दिया है. इस रणनीतिक कदम से सेल्टोस लाइनअप में ग्राहकों की एक विस्तृत श्रृंखला को आकर्षित करने की उम्मीद है.

ये भी पढ़ें: पेट्रोल-डीजल गाड़ियों को सड़कों से हटाकर मानेंगे गडकरी, खुले मंच से किया ऐलान, बताया क्‍या है अगला प्‍लान

सेल्टोस रेंज के बीच अपनी लोकप्रियता के लिए मशहूर HTK+ ट्रिम को नए फीचर्स के साथ और बेहतर बनाया गया है. खरीदार अब पैनोरमिक सनरूफ, ड्राइव और ट्रैक्शन मोड और पैडल शिफ्टर्स, एलईडी-कनेक्टेड टेल लैंप और लेदरेट-लिपटे स्टीयरिंग व्हील जैसी अतिरिक्त सुविधाओं का आनंद ले सकते हैं.

किआ ने एक नया एक्सटीरियर कलर, ऑरोरा ब्लैक पर्ल भी पेश किया है. किआ HTK+ ट्रिम के साथ ही अन्य ट्रिम्स में भी अपडेट जारी किए गए हैं. हाई-एंड HTX, HTX+, GT Line और X लाइन ट्रिम्स में अब सभी चार विंडो के लिए एक ऑटो अप/डाउन फंक्शन की सुविधा है. HTK ट्रिम को LED DRLs, कीलेस एंट्री और पुश-बटन स्टार्ट/स्टॉप सुविधाओं के साथ अपग्रेड किया गया है.

इसके अलावा, बेस एचटीई ट्रिम अब ग्राहकों की अलग-अलग जरूरतों को पूरा करते हुए पांच एडिशनल कलर ऑप्शन उतारे गए हैं. 10.90 लाख रुपये से 20.35 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) की शुरुआती कीमत के साथ, सेल्टोस अपने सेगमेंट में एक मजबूत दावेदार बनी हुई है, जो क्रेटा और ग्रैंड विटारा जैसे मॉडलों के खिलाफ प्रतिस्पर्धा कर रही है.

Tags: Auto News, Car, SUV



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *