iQOO जल्द एक नया फोन लाने की तैयारी में है. कहा जा रहा है कि कंपनी iQOO Neo 10 Pro पर काम कर रही है. चीनी टिप्सटर के मुताबिक फोन को पावरफुल प्रोसेसर स्नैपड्रैगन 8 जेन 3 चिपसेट मिलेगा. वैसे तो कंपनी ने नए नियो डिवाइस को लेकर कोई जानकारी नहीं दी है लेकिन फोन के डिस्प्ले, कैमरा, और बैटरी को लेकर डिटेल लीक हो गई है.

टिप्सटर डिजिटल चैट स्टेशन ने आने अफवाह वाले फोन को लेकर कहा है कि ये स्नैपड्रैगन 8 जेन 3 चिप से लैस हो सकता है, और इसमें 144Hz रिफ्रेश रेट के साथ 1.5K LPTO AMOLED स्क्रीन स्पोर्ट के साथ आएगा. कहा गया है कि फोन का पिछला पैनल ग्लास या लेदर से बना है और इसमें प्लास्टिक फ्रेम नहीं होगा.

ये भी पढ़ें-फोन में छुपी होती है एक सीक्रेट Setting, ऑन किया तो एकदम नया हो जाएगा मोबाइल, नहीं जानते लोग

लीकर का ये भी दावा है कि फोन 50-मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरे और एक और सेकेंडरी कैमरे से लैस होगा. इसमें 120W फास्ट चार्जिंग के लिए सपोर्ट के साथ एक ‘बड़ी’ बैटरी होने की  बात कही गई है. इसके अलावा इसमें एक शॉर्ट-फोकस फिंगरप्रिंट स्कैनर मिल सकता है.

नियो 9 प्रो में मिलती हैं कई खासियत
अगर आने वाला फोन iQOO Neo 10 Pro है तो ये कंपनी द्वारा फरवरी में लॉन्च किए गए iQOO Neo 9 Pro का सक्सेसर फोन होगा. फीचर्स की बात करें तो आईकू नियो 9 प्रो स्नैपड्रैगन 8 जेन 2 चिप के साथ आता है. इसमें 12GB तक रैम के साथ जोड़ा गया है. इस फोन में 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ 6.78-इंच का AMOLED डिस्प्ले दिया गया है.

ये भी पढ़ें- आपकी एक गलती से चिथड़े-चिथड़े हो सकते हैं Washing Machine के पुर्जे, कंपनी मना करते थक गई, नहीं मानते लोग

कैमरे के तौर पर इस स्मार्टफोन सोनी IMX920 सेंसर के साथ 50-मेगापिक्सल के प्राइमरी कैमरे के साथ 8-मेगापिक्सल का सेकेंडरी कैमरे से लैस है.

पावर के लिए इस फोन में 5,160mAh की बैटरी दी गई है जो 120W SuperVOOC वायर्ड चार्जिंग को सपोर्ट करती है. कंपनी के अनुसार iQoo Neo 9 Pro में बायोमेट्रिक ऑथेटिकेशन के लिए एक ऑप्टिकल फिंगरप्रिंट स्कैनर है और इसे धूल और पानी से बचाव के लिए IP54 रेटिंग मिलती है.

Tags: Mobile Phone, Tech news



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *