नई दिल्ली. Haier अप्लायंसेज इंडिया ने लेटेस्ट Vogue सीरीज के ग्लास डोर रेफ्रिजरेटर्स को भारत में पेश किया है. इन लेटेस्ट मॉडल्स के साथ कस्टमर्स अपने किचन को वाइब्रेंट कलर्स ऐड कर पाएंगे. ग्राहकों को यहां 2-डोर कन्वर्टिबल साइड बाय साइड, 3-डोर कन्वर्टिबल साइड बाय साइड, टॉप और बॉटम माउंटेड वाले मॉडल्स के ऑप्शन मिलेंगे.

इन नए रेफ्रिजरेटर्स में कन्वर्टिबल फंक्शन दिया गया है. ऐसे में ये फ्रीजर के हिस्से को एडिशनल रेफ्रिजरेटर स्पेस में कन्वर्ट कर एडिशनल स्टोरेज कैपेसिटी ऑफर करते हैं. Vogue साइड-बाय-साइड कन्वर्टिबल रेफ्रिजरेटर्स में एक मैजिक कन्वर्टिबल जोन दिया गया है. ऐसे में अलग-अलग स्टोरेज नीड्स के लिए अलग-अलग कूलिंग जोन में अलग-अलग टेम्परेचर सेटिंग की जा सकती है.

नई Vogue series के लेटेस्ट मॉडल्स में Haier की एडवांस्ड ट्रिपल इन्वर्टर टेक्नोलॉजी दी गई ये. इससे बिजली बचाने में मदद मिलती है और ये बिना शोर के भी काम करते हैं. साथ ही यहां डुअल फैन टेक्नोलॉजी भी दी गई है, जो ऑप्टिमल एयरफ्लो मेनटेन करते हैं. ताकि लंबे समय तक खाना फ्रेश रहे और उसका स्वाद भी न बिगड़े.

ये भी पढ़ें: iPhone 15 को सस्ते में खरीदने का मौका, उठा सकते हैं फ्लैट 13 हजार रुपये की छूट का फायदा, यहां है ऑफर

इन मॉडल्स में एक स्मार्ट डिस्प्ले पैनल भी दिया गया है, जिससे टेम्परेचर एडजस्टमेंट्स को और मोड सेलेक्शन करना आसान होता है. साथ ही इनमें ‘कनेक्ट होम इन्वर्टर’ फीचर भी दिया गया है, जो बिजली जाने पर कूलिंग को मेनटेन रखने के लिए ऑटोमैटिकली होम इन्वर्टर से लिंक हो जाता है. इस डिजिटल डिस्प्ले पैनल के जरिए बिना डोर ओपन किए ही टेम्परेचर और फ्रीजर सेटिंग को ऑप्टिमाइज किया जा सकता है.

इन रेफ्रिजरेटर्स में डियो फ्रेश टेक्नोलॉजी भी दी गई है. इससे 360 डिग्री कूलिंग मिलती है और दुर्गंध को ये टेक्नोलॉजी सोख लेती है. साथ ही 21 दिन तक फ्रेशनेस तक भी ये टेक्नोलॉजी मेनटेन करती है, जिससे सब्जियां जल्दी खराब नहीं होती हैं. ग्राहकों को कंप्रेसर और फैन मोटर पर 10 साल की वारंटी और प्रोडक्ट पर 2 साल की वारंटी मिलेगी.

इन नए रेफ्रिजरेटर्स को Haier के ऑफिशियल स्टोर और देशभर के ऑनलाइन और ऑफलाइन रिटेल स्टोर्स से खरीदा जा सकता है. कलर्स की बात करें तो ग्राहकों को यहां ब्लैक वाइट, ग्रे ऑनिक्स, ब्लैक येलो, क्रिम पिंक, येलो ग्रे, पीच, पैरट ग्रीन, रसेट ग्रे और रोज ब्लू जैसे ऑप्शन मिलेंगे. कीमत की बात करें तो यहां बॉटम-माउंट रेंज की शुरुआती कीमत 51,890 रुपये, टॉप माउंट रेंज की शुरुआती कीमत 58,990 रुपये, 2-डोर कन्वर्टिबल की शुरुआती कीमत 1,24,490 रुपये और 3-डोर कन्वर्टिबल की शुरुआती कीमत 1,51,290 रुपये रखी गई है.

Tags: Tech news, Tech news hindi



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *