Google Pixel 9 Series: गूगल ने पिछले साल अक्टूबर में पिक्सल 8 सीरीज़ का दो फोन लॉन्च किया था, और अब कुछ महीने बाद ही कंपनी के पिक्सल 9 और 9 प्रो को लेकर नई जानकारियां सामने आ रही हैं. मिली जानकारी के मुताबिक आने वाले फोन में कई तरह के बदलाव देखे जा सकते हैं. लीक हुई रिपोर्ट में कहना है कि पिक्सल 9 सीरीज़ फ्लैट साइडेड डिज़ाइन दिया जाएगा. पहले के मुकाबले आने वाले दोनों फोन में कई बड़े बदलाव देखे जा सकते हैं.

91 मोबाइल के साथ मिलकर Steve H. McFly (@OnLeaks) द्वारा शेयर की गई जानकारी से पता चला है कि पिक्सल 9 प्रो में कर्व्ड कॉर्नर मिलेगा, वहीं पिक्सल 9 को यूनीक ओवल शेप दिया जाएगा.

ये भी पढ़ें-चार्जिंग पर कब लगाना चाहिए फोन, 15%, 30% या 50% पर? सालों से मोबाइल चलाने वाले भी कर रहे हैं गलती

ऐसी उम्मीद है कि पिक्सल 9 सीरीज़ के दोनों फोन में डुअल लेंस सेटअप या ट्रिपल कैमरा मिल सकता है. अफवाह है कि Google Pixel 9 में 6.5-इंच का डिस्प्ले होगा, जो Pixel 8 Pro के 6.7-इंच पैनल से थोड़ा कम है.

इसके अलावा ये भी कहा जा रहा है कि Google अपने Pixel 9 सीरीज़ को कॉम्पैक्ट डिज़ाइन के साथ पेश करेगी. यह भी उम्मीद है कि डिस्प्ले शार्प विजुअल के लिए क्वाड HD रेज़ोलूशन के साथ आएगी.

ये भी पढ़ें-फोन पर बात करते हुए भूलकर भी न करना ये 3 गलतियां, पता भी नहीं चलता और हैकर्स उड़ा देते हैं सारे पैसे

Pixel 9 का कैमरा इसके पिछले मॉडल जैसे कि Pixel 6, Pixel 7 और Pixel 8 से अलग होने की उम्मीद है, क्योंकि कई रिपोर्ट में ऐसा कहा जा रहा है कि आने वाला फोन तीन कैमरों के साथ एक नए रियर कैमरा मॉड्यूल के साथ आएगा.

कितनी हो सकती है कीमत?
फिलहाल कोई भी जानकारी ऑफिशियस नहीं है लेकिन कीमत की बात करें तो इसे लेकर भी कई लीक रिपोर्ट सामने आई है. मालूम हुआ है कि गूगल Pixel 9 सीरीज़ की कीमत पिछले मॉडल से कहीं ज़्यादा हो सकती है. बता दें कि गूगल Pixel 8 की कीमत 75,999 रुपये और Pixel 8 Pro की कीमत 1,06,999 रुपये हो सकती है.

Tags: Google, Mobile Phone



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *