पोको C61 को भारत में अगले हफ्ते 26 अप्रैल को लॉन्च किया जाएगा. कंपनी ने कंफर्म कर दिया है कि फोन को फ्लिपकार्ट के ज़रिए सेल के लिए उपलब्ध कराया जाएगा. पोको इंडिया ने अपने ऑफिशियल X अकाउंट पर पोस्ट के लिए बताया कि पोको C61 को 26 मार्च को दोपहर 12 बजे लॉन्च किया जाएगा. टीज़र के मुताबिक यह डुअल रियर कैमरा सेटअप के साथ आएगा. फोन के लिए फ्लिपकार्ट पर एक एलग से माइक्रोसाइट बनाई है. टीज़र से फोन के कई फीचर्स पहले ही सामने आ चुके हैं, और पता चला है कि पोको C61 हाई रिफ्रेश रेट डिस्प्ले और बड़ी बैटरी के साथ आएगा.

ऐसा कहा जा रहा है कि फोन 6जीबी रैम के साथ पेश किया जाएगा. इसके अलावा ये भी मालूम हुआ है कि पोको C61 मीडियाटेक हीलियो G36 SoC प्रोसेसर के साथ आएगा.

ये भी पढ़ें-फोन में छुपी होती है एक सीक्रेट Setting, ऑन किया तो एकदम नया हो जाएगा मोबाइल, नहीं जानते लोग

फ्लिपकार्ट माइक्रोसाइट से पता चला है कि पोको C61 को 90Hz HD+ डिस्प्ले के साथ पेश किया जाएगा. इसमें 6GB रैम होगी और यूज़र्स बेहतर मल्टीटास्किंग के लिए अडिशनल 6GB वर्चुअल रैम भी पा सकते हैं. पावर के लिए इसमें 5,000mAh की बैटरी होने की बात कंफर्म हुई है.

फीचर्स की बात करें तो पोको C61 में 6.71-इंच का HD+ LCD डिस्प्ले दिया गया है. ये 500 निट्स की पीक ब्राइटनेस और गोरिल्ला ग्लास 3 प्रोटेक्शन के साथ आता है. ऐसा कहा जाता है कि यह MediaTek Helio G36 SoC पर 6GB तक रैम और 128GB तक इंटरनल स्टोरेज के साथ काम करेगा. इसमें बायोमेट्रिक ऑथेंटिकेशन के लिए साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर शामिल हो सकता है.

ये भी पढ़ें- आपकी एक गलती से चिथड़े-चिथड़े हो सकते हैं Washing Machine के पुर्जे, कंपनी मना करते थक गई, नहीं मानते लोग

कैसा होगा कैमरा
कैमरे के तौर पर पोको C61 में 8 मेगापिक्सल का प्राइमरी रियर सेंसर और 0.08 मेगापिक्सल का सेकेंडरी सेंसर हो सकता है. इसके फ्रंट में 5 मेगापिक्सल का सेंसर होने की बात सामने आई है. इसकी बैटरी 10W वायर्ड चार्जिंग को सपोर्ट कर सकती है.

कितनी हो सकती है कीमत?
पोको C61 को लेकर ऐसा कहा जा रहा है कि ये Redmi A3 का रिब्रांडेड वर्जन होगा. इसके 4जीबी, 64जीबी स्टोरेज की कीमत 7,499 रुपये और 6जीबी, 128जीबी स्टोरेज की कीमत 8,499 रुपये हो सकता है.

Tags: Mobile Phone, Poco



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *