हाइलाइट्स

फोन में 6.6-इंच का HD+ दिया गया है, जिसका स्क्रीन रिफ्रेश रेट 90Hz है.
ये फोन एंड्रॉयड 13 पर बेस्ड XOS 13 पर काम करता है.
पानी और धूल से बचाव के लिए IP53 रेटिंग के साथ आता है.

फ्लिपकार्ट पर ग्राहकों के लिए एक से बढ़ कर एक डील और डिस्काउंट का फायदा दिया जाता है. फोन खरीदना हो तो ज़्यादातर लोग बजट देख कर ही खरीदते हैं. हर किसी का अलग-अलग बजट होता है जिसके हिसाब से वह खरीदारी करते हैं. ऐसे में अगर आप भी किसी नए फोन की तलाश में हैं तो एक तगड़े फोन को काफी कम दाम पर उपलब्ध कराया जा रहा है. दरअसल यहां हम बात कर रहे हैं इनफिनिक्स हॉट 40i के बारे में.

फ्लिपकार्ट से मिली जानकारी के मुताबिक इनफिनिक्स हॉट 40i को ग्राहक ऑफर के बाद सिर्फ 6,499 रुपये में घर ला सकते हैं.   ऐसा कहा जाता है कि इस सेगमेंट में ये सबसे बड़ी स्टोरेज वाला फोन है. फोन को 1,084 रुपये प्रति महीने की EMI पर भी खरीदा जा सकता है.

ये भी पढ़ें-फोन में छुपी होती है एक सीक्रेट Setting, ऑन किया तो एकदम नया हो जाएगा मोबाइल, नहीं जानते लोग

फोन में 6.6-इंच का HD+ दिया गया है, जिसका स्क्रीन रिफ्रेश रेट 90Hz और रेजोल्यूशन 1480 x 720 पिक्सल का है. Infinix Hot 40i UniSOC T606 सिस्टम-ऑन-चिप से लैस है जिसे कि 256GB UFS 2.2 स्टोरेज स्पेस के साथ पेश किया गया है. इस स्टोरेज स्पेस को ग्राहक माइक्रोएसडी कार्ड का उपयोग करके 2TB स्टोरेज तक बढ़ा सकते हैं. इसके अलावा फोन में 8GB रैम और 8GB वर्चुअल रैम भी दी जाती है. यानी कि सस्ते फोन में 16जीबी रैम मिल जाता है.

ये फोन एंड्रॉयड 13 पर बेस्ड XOS 13 पर काम करता है. कैमरे की बात करें तो, Infinix Hot 40i में पीछे की तरफ क्वाड एलईडी रिंग फ्लैश के साथ 50 मेगापिक्सल का डुअल AI कैमरा और अल्ट्रा HD कैमरा मोड और सुपर नाइट मोड के साथ-साथ 12 से अधिक कैमरा मोड शामिल हैं. फोन के फ्रंट में फ्लैश के साथ 32 मेगापिक्सल का क्रिस्टल क्लियर सेल्फी कैमरा मौजूद है.

ये भी पढ़ें- आपकी एक गलती से चिथड़े-चिथड़े हो सकते हैं Washing Machine के पुर्जे, कंपनी मना करते थक गई, नहीं मानते लोग

पानी और धूल से बचाव के लिए IP53 रेटिंग के साथ आता है. इनफिनिक्स हॉट 40 में पावर के लिए 5000mAh की बैटरी दी गई है जो पावर मैराथन क्षमता और रिवर्स चार्जिंग फीचर के साथ आता है, और इसकी बैटरी 18W टाइप-सी फास्ट चार्ज को सपोर्ट करती है.

Tags: Infinix, Mobile Phone, Tech news



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *