मोटोरोला एज 50 प्रो को आज पहली बार सेल में उपलब्ध कराया जा रहा है. सेल दोपबर 12 बजे शुरू होगी और स्पेसल लॉन्च प्राइज़ के तहत फोन को ग्राहक 27,999 रुपये की कीमत पर खरीद सकते हैं. बैनर पर इसे लेकर कहा गया है कि ये फोन दुनिया के पहले AI से लैस प्रो ग्रेड कैमरा के साथ आता है. इसकी खरीद के लिए अगर आप HDFC बैंक कार्ड का इस्तेमाल करते हैं तो आपको 2,250 रुपये तक की छूट मिल जाएगी.  बता दें कि कंपनी ने Motorola Edge 50 Pro को भारत में 31,999 रुपये में लॉन्च किया गया है, जिसमें आपको बेस मॉडल 256GB स्टोरेज और बॉक्स में 68W चार्जर के साथ मिलता है. अगर आप हाई मॉडल सेलेक्ट करते हैं, तो आपको 35,999 रुपये का भुगतान करना होगा और बॉक्स में 125W चार्जर मिलेगा.

लेटेस्ट मोटोरोला फोन में हाई रिफ्रेश रेट स्क्रीन मिलती है, और ये फास्ट चार्जिंग बैटरी सपोर्ट के साथ आता है. आइए जानते हैं कैसे हैं इसके सभी स्पेसिफिकेशंस…

ये भी पढ़ें-गर्मी में तेजी से भागता है बिजली बिल मीटर, 5 आदत बदलेंगे तो राहत के साथ आधा हो जाएगा खर्च!

मोटोरोला एज 50 प्रो में 6.7 इंच का 1.5K pOLED डिस्प्ले मिलता है, जो 144Hz रिफ्रेश रेट के साथ आता है. पानी और धूल से बचाव के लिए फोन में IP68 रेटिंग मिलती है, और इसका वेगन लेदर फिनिश इसे एक प्रीमियम टच देती है.

फोन स्नैपड्रैगन 7 जेन 3 चिपसेट पर काम करता है, जिसमें 12GB रैम और 256GB स्टोरेज मिलती है. मोटोरोला अपना हेलो UI पेश करता है जो स्टॉक एंड्रॉयड जैसा एक्सपीरिएंस प्रदान करता है, जिसमें कुछ मोटो ऐप्स पहले से लोड होते हैं. कंपनी का कहना है कि आपको 3 ऑपरेटिंग सिस्टम अपडेट और चार साल का सिक्योरिटी सपोर्ट मिलेगा.

ये भी पढ़ें- इन 4 कारण के चलते ब्लैक हो जाती है फोन स्‍क्रीन, घर पर कर सकते हैं ठीक, नहीं लगेगा रिपेयरिंग में एक पैसा

मिलेगा 50MP का सेल्फी कैमरा
ये डिवाइस डॉल्बी एटमॉस के साथ डुअल स्टीरियो स्पीकर से लैस है. कैमरे के तौर पर मोटोरोला एज 50 प्रो में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप मिलता है, जिसमें OIS के साथ 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर, 3x ऑप्टिकल ज़ूम के साथ 10 मेगापिक्सल का टेलीफोटो लेंस और 13 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड सेंसर है. फोन के फ्रंट में 50 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा मिलता है.

पावर के लिए फोन में 4500mAh की बैटरी मिलती है, जो 125W चार्जिंग स्पीड को सपोर्ट करती है, और 50W वायरलेस चार्जिंग भी मौजूद है. अलग-अलग स्पीड के साथ दो चार्जर पेश करने की बात हमारे लिए कोई मायने नहीं रखती है, खासकर जब फोन के लिए डिफॉल्ट चार्जिंग सपोर्ट 125W है.

Tags: Mobile Phone, Motorola, Tech news



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *