फ्लिपकार्ट पर बिग बचत धमाल सेल शुरू हो गई है, और सेल में ग्राहक मोबाइल फोन पर अच्छा डिस्काउंट पा सकते हैं. इस बचत सेल में मोटोरोला, वीवो, ऐपल, रियलमी जैसे बड़े ब्रांड के फोन को कम दाम पर उपलब्ध कराया जा रहा है. इसी बीच बात करें बेस्ट ऑफर के तहत मिलने वाले फोन के बारे में तो यहां से वीवो T2 Pro  5G पर अच्छा डिस्काउंट उपलब्ध कराया जा रहा है. फ्लिपकार्ट सेल बैनर से मिली जानकारी के मुताबिक वीवो T2 Pro 5G को 26,999 रुपये के बजाए 21,999 रुपये में उपलब्ध कराया जा रहा है.

इसके अलावा अगर आप चाहें तो इस फोन को EMI पर भी खरीद सकते हैं. इसे 7,334 रुपये प्रति महीने की EMI पर घर लाया जा सकता है. ये  फोन एक्सट्रीम फास्ट प्रोसेसर के साथ आता है, और इसमें 3D कर्व्ड AMOLED डिस्प्ले जैसा फीचर मिलता है.

ये भी पढ़ें- गर्मी में ये 5 काम किए बिना भूलकर भी ON न करें AC, बर्बाद हो जाएंगे पैसे, तबाह होगा कमरा

फीचर्स की बात करें तो Vivo T2 Pro 5G में 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ 6.78-इंच का फुल-HD+ AMOLED डिस्प्ले दिया गया है. 120Hz के डिस्प्ले से यूज़र्स को फोन पर फिल्में देखने का बेहतरीन एक्सपीरिएंस मिलेगा. इसकी स्क्रीन 2400 x 1080 पिक्सल रेजोलूशन के साथ आती है. डुअल-सिम (नैनो) सपोर्ट वाला ये स्मार्टफोन एंड्रॉयड 13 बेस्ड Funtouch OS 13 पर चलता है.

वीवो T2 Pro 5G पर छूट मिल रही है. Photo: Flipkart.

इस स्मार्टफोन में 8GB LPDDR4X रैम के साथ 4nm MediaTek Dimensity 7200 प्रोसेसर दिया गया है. ये 8GB LPDDR4X रैम के सपोर्ट के साथ आता है और 256GB तक इंटरनल स्टोरेज मिलता है.

ये भी पढ़ें-फोन में छुपी होती है एक सीक्रेट Setting, ऑन किया तो एकदम नया हो जाएगा मोबाइल, नहीं जानते लोग

कैमरा है दमदार
कैमरे के तौर पर वीवो T2 प्रो 5G फोन में डुअल कैमरे सेटअप मिलता है. इसके रियर पर 64 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा और 2 मेगापिक्सल बूकेह शूटर दिया गया है. सेल्फी के लिए फोन के फ्रंट में 16 मेगापिक्सल का कैमरा मौजूद है.

पावर के लिए Vivo T2 Pro 5G में 4,600mAh की बैटरी दी गई है, जो कि 66W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आता है. कंपनी का दावा है कि ये फोन 22 मिनट में 0 से 50% तक चार्ज हो जाता है. सिक्योरिटी के लिए इस फोन में इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया है.

Tags: Mobile Phone, Tech news, Vivo



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *