हाइलाइट्स

पावर के लिए Vivo T3 में 5,000mAh की बैटरी हो सकती है.
Vivo T3 5G में LED फ्लैश के साथ ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप देखा जा सकता है.

Vivo T3 5G आज (21 मार्च) भारत में लॉन्च होने के लिए तैयार है. फ्लिपकार्ट बैनर पर कहा गया है कि ये पहला ऐसा मोबाइल होगा जो कि IMX882 OIS सेंसर के साथ आएगा. वीवो का दावा है कि T3 इस सेगमेंट में सबसे तेज़ फोन होगा, और इसमें मीडियाटेक डाइमेंशन 7200 चिपसेट दिया जाएगा, जो कि 4nm प्रोसेसर पर बना होगा. इस फोन को AnTuTu बेंचमार्किंग प्लैटफॉर्म पर 7.34L पॉइंट मिला है. उम्मीद है कि Vivo T3 6.67-इंच के FHD+ AMOLED डिस्प्ले के साथ 120Hz रिफ्रेश रेट और 1800 निट्स ब्राइटनेस के साथ आएगा.

कीमत की बात करें तो Vivo T3 5G की कीमत लगभग 20,000 रुपये होने की उम्मीद है. इसे क्रिस्टल फ्लेक और कॉस्मिक ब्लू शेड्स में पेश किया जा सकता है.

ये भी पढ़ें-फोन में छुपी होती है एक सीक्रेट Setting, ऑन किया तो एकदम नया हो जाएगा मोबाइल, नहीं जानते लोग

Vivo T3 5G में LED फ्लैश के साथ ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप देखा जा सकता है. इसके कैमरा यूनिट में ऑप्टिकल इमेज स्टेबलाइजेशन सपोर्ट के साथ एक सोनी सेंसर शामिल किया जा सकता है. इसे 8GB रैम और 128GB और 256GB स्टोरेज ऑप्शन में पेश किए जाने की उम्मीद की जा रही है. फोन वर्चुअल रैम सपोर्ट भी दे सकता है.

कैमरे के तौर पर इस फोन में ट्रिपल रियर कैमरा यूनिट होने की बात सामने आई है, जिसमें 50-मेगापिक्सल का सोनी IMX882 लेंस, 2-मेगापिक्सल बोकेह लेंस और एक फ्लिकर सेंसर शामिल है. फोन के फ्रंट में 16 मेगापिक्सल का शूटर मिलने की उम्मीद है.

ये भी पढ़ें- आपकी एक गलती से चिथड़े-चिथड़े हो सकते हैं Washing Machine के पुर्जे, कंपनी मना करते थक गई, नहीं मानते लोग

पावर के लिए Vivo T3 में 5,000mAh की बैटरी हो सकती है जो 44W वायर्ड फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करेगी. इसमें IP54 रेटेड वॉटर और डस्ट रेजिस्टेंस बिल्ड भी हो सकता है.

Tags: Flipkart, Mobile Phone, Vivo



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *