[ad_1]

Lava O2 इस हफ्ते भारत में आने के लिए तैयार है. कंपनी ने X पर एक पोस्ट के जरिए इसका ऐलान कर दिया है. लावा ने ऑफिशिय टीज़र रिलीज़ किया है, जिसमें फोन का डिज़ाइन और स्पेसिफिकेशंस देखा जा सकता है. ये कंफर्म हो गया है कि फोन को अमेज़न पर बिक्री के लिए उपलब्ध कराया जाएगा, क्योंकि इसपर एक माइक्रोसाइट भी लाइव कर दी गई है. इस फोन को 22 मार्च को दोपहर 12 बजे लॉन्च किया जाएगा.

Lava O2 को लेकर कहा जा रहा है कि ये Unisoc T616 SoC के साथ काम करेगा और इसमें 8जीबी रैम मिलेगी. साथ ही ये भी मालूम हुआ है कि फोन में 50 मेगापिक्सल का डुअल रियर कैमरा मिलेगा.

लावा के टीज़र वीडियो और पोस्ट के मुताबिक, लावा A2 में बाएं किनारे पर स्थित पावर और वॉल्यूम रॉकर बटन के साथ एक बॉक्सी फॉर्म फैक्टर देखा जा सकता है. सेल्फी कैमरे के लिए डिस्प्ले के टॉप सेंटर में एक होल पंच कटआउट शामिल होगा.

लावा O2 की अमेज़न लिस्टिंग के मुताबिक फोन में 8GB रैम और 128GB स्टोरेज होने की बात सामने आई है. दावा किया गया है कि AnTuTu बेंचमार्किंग वेबसाइट पर इसे 2,50,000 से ज़्यादा पॉइंट मिले हैं. इसमें AI-सपोर्टेड डुअल रियर कैमरा यूनिट है, जिसमें 50-मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा है. साथ ही इसमें 18W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करने की पुष्टि की गई है.

लावा O2 को पहले अमेज़न पर मैजेस्टिक पर्पल शेड में देखा गया था, जिसमें 90Hz रिफ्रेश रेट के साथ 6.5-इंच की स्क्रीन और 8-मेगापिक्सल का सेल्फी शूटर शामिल था. हालांकि बाद में इसे हटा भी दिया गया था.

डिवाइस में सिक्योरिटी के लिए साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट स्कैनर, यूएसबी टाइप-सी पोर्ट, स्पीकर ग्रिल, माइक्रोफोन और 3.5mm हेडफोन जैक भी होगा. पावर के लिए इसमें 5,000mAh की बैटरी भी होगी जिसे 18W USB टाइप-C से चार्ज किया जा सकता है.

Tags: Mobile Phone, Tech news

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *