[ad_1]

Redmi Turbo 3 को चीन में जल्द लॉन्च करने की पुष्टि हो गई है, और ‘टर्बो’ सीरीज़ का ये कंपनी का पहला स्मार्टफोन है. फोन की कुछ कुछ फोटोज़ ऑनलाइन लीक हो गई हैं. टिपस्टर फिक्स्ड फोकस डिजिटल ने रेडमी टर्बो 3 की हैंड ऑन इमेज के साथ-साथ आने वाले फोन के रियर पैनल को दिखाने वाले दो रेंडर भी शेयर किए हैं. कंपनी ने अभी तक फोन के फीचर्स का खुलासा नहीं किया है, लेकिन लीक हुई फोटो से पता चलता है कि इसमें ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप होगा.

टिपस्टर द्वारा वीबो पर शेयर की गई पहली फोटो में फोन को इस तरह से पकड़ा हुआ दिखाया गया है कि पीछे का पैनल बाईं ओर दो कैमरे और बीच में तीसरा कैमरा दिखाता है. पैनल के दाईं ओर एक सर्कूलर LED फ्लैश और छोटे अक्षरों में रेडमी ब्रांडिंग दिखाई दे रही है.

ये भी पढ़ें-गर्मी में कूलर इस्तेमाल करने से पहले ज़रूर कर लें ये 3 काम, मिलेगी AC जैसी ठंडी-ठंडी हवा!

GSMArena के मुताबिक इसमें 200-मेगापिक्सल का रियर कैमरा सेटअप 200-मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरे द्वारा संचालित होगा, जिसमें ऑप्टिकल इमेज स्टेबिलाइज़ेशन (OIS) होने की बात सामने आई है. इसके अलावा फोन में एक सेकेंडरी कैमरा के साथ-साथ एक मैक्रो कैमरा भी होगा जो बीच में दिया जाएगा.

इस बीच, टिपस्टर ने व्हाइट और ब्लैक कलर में रेडमी टर्बो 3 के दो रेंडर शेयर किए हैं, जिसमें देखे गए फोन का समान डिज़ाइन दिख रहा है. लीक हुए रेंडर्स से यह भी हिंट मिलता है कि फोन का रियर पैनल फोन के दाईं और बाईं ओर मुड़ा हुआ है. रियर पैनल को देखने पर वॉल्यूम और पावर बटन दोनों फोन के बाईं ओर दिखाई देते हैं.

ये भी पढ़ें- गर्मी में ये 5 काम किए बिना भूलकर भी ON न करें AC, बर्बाद हो जाएंगे पैसे, तबाह होगा कमरा

कैसी होगा चार्जिंग पावर
Redmi के जेनरल वांग ने पुष्टि की है कि आने रेडमी स्मार्टफोन क्वालकॉम के नए स्नैपड्रैगन 8s Gen 3 SoC द्वारा संचालित होगा. पिछली रिपोर्ट में ये भी बताया गया था कि फोन में समान चिपसेट, 144Hz रिफ्रेश रेट के साथ 6.78-इंच OLED स्क्रीन, 80W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 6,000mAh की बैटरी होगी.

Tags: Mobile Phone, Redmi, Xiaomi Redmi

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *