ओप्पो A3 प्रो का जल्द ही चीन में लॉन्च किया जाएगा. कंपनी ने फोन की लॉन्च डेट का ऐलान कर दिया है. साथ ही फोन मॉडल के डिजाइन और कलर का भी खुलासा कर दिया गया है. बता दें कि इससे पहले फोन के स्क्रीन साइज़ और बाकी कुछ फीचर की डिटेल भी सामने आ चुकी है. ऐसा कहा जा रहा है कि आने वाला फोन ओप्पो A2 प्रो की जगह ले सकता है, जिसे सितंबर 2023 में चीन में लॉन्च किया गया था. ओप्पो A3 प्रो पिछले मॉडल की तुलना में कुछ अपग्रेड के साथ आ सकता है.

ओप्पो चाइना वेबसाइट पर एक लैंडिंग पेज कंफर्म हुआ है कि ओप्पो A3 प्रो चीन में 12 अप्रैल को लॉन्च होगा. फोन को तीन कलर ऑप्शन – एज़्योर, माउंटेन ब्लू और यूं जिन पाउडर (चीनी भाषा से अनुवादित) में लॉन्च करने की पुष्टि की गई है. आखिरी दो शेड्स लेदर फिनिश में दिखाई देते हैं, जबकि एज़्योर वेरिएंट शाइन बैक कवर के साथ देखा गया है.

ये भी पढ़ें-गर्मी में तेजी से भागता है बिजली बिल मीटर, 5 आदत बदलेंगे तो राहत के साथ आधा हो जाएगा खर्च!

ओप्पो A3 प्रो का डिज़ाइन पहले लीक हुए CAD रेंडर से मेल खाता है. फोन एक बड़े गोलाकार रियर कैमरा मॉड्यूल के साथ दिखाई देता है जिसमें LED फ्लैश के साथ दो कैमरा सेंसर शामिल हैं. पावर बटन और वॉल्यूम रॉकर को मॉडल के राइट साइड के किनारे पर रखा गया है.

इस बीच, ओप्पो A3 प्रो के लीक हुए रेंडर में बेहद पतले बेज़ेल्स वाला डिस्प्ले और फ्रंट कैमरे के लिए सेंटर होल-पंच स्लॉट दिखाया गया है. फोन के निचले किनारे पर एक USB टाइप-C पोर्ट, स्पीकर ग्रिल और सिम ट्रे स्लॉट देखा गया था.

ये भी पढ़ें- इन 4 कारण के चलते ब्लैक हो जाती है फोन स्‍क्रीन, घर पर कर सकते हैं ठीक, नहीं लगेगा रिपेयरिंग में एक पैसा

पिछले लीक में ये भी सुझाव दिया गया था कि ओप्पो A3 प्रो में पिछले ओप्पो A2 प्रो मॉडल की तरह ही 6.7 इंच का डिस्प्ले होगा. आने वाले फोन का साइज़ 162.7mm x 74.5mm x 7.8mm होने का भी अनुमान लगाया गया है. ऐसा भी कहा जा रहा है कि ये फोन इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर से लैस होगा.

Tags: Mobile Phone, Oppo, Tech news



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *