[ad_1]

अगर आप बड़ी रैम वाला फोन खरीदने की सोच रहे हैं तो यकीनन आपके मन में ये रहता होगा कि इसे खरीदने के लिए तो ज्यादा पैसों की जरूरत होगी. लेकिन ऐसा नहीं है, वह इसलिए क्योंकि ई-कॉमर्स वेबसाइट अमेज़न पर कुछ बेहतरीन डील दी जा रही है, जिसके तहत फोन पर अच्छा डिस्काउंट पाया जा सकता है. यहां आज हम जिस फोन के बारे में बात कर रहे हैं वह लावा स्टॉर्म 5G है. अमेज़न बैनर से जानकारी मिली है कि इस बजट फोन को काफी कम दाम पर खरीदा जा सकता है. आइए जानते हैं इसपर मिलने वाले सभी तरह के ऑफर के बारे में.

अमेज़न बैनर से मिली जानकारी के मुताबिक Lava Storm 5G को ग्राहक 14,999 रुपये के बजाए 11,999 रुपये में उपलब्ध कराया जा रहा है. इस फोन की सबसे खास बात इसकी 8जीबी रैम और 128जीबी स्टोरेज है. साथ ही फोन में 33W की फास्ट चार्जिंग मिलती है.

ये भी पढ़ें-गर्मी में तेजी से भागता है बिजली बिल मीटर, 5 आदत बदलेंगे तो राहत के साथ आधा हो जाएगा खर्च!

इस बजट फोन में 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ 6.78-इंच का फुल-HD+ (1,080×2,460 पिक्सल) IPS 2.5D डिस्प्ले दिया गया है. इस डिस्प्ले में सेंटर में होल पंच कटआउट भी मौजूद है. डुअल-सिम (नैनो) सपोर्ट वाला ये स्मार्टफोन एंड्रॉयड 13 पर काम करता है.

Lava Storm 5G में 8GB रैम और वर्चुअल रैम सपोर्ट के साथ MediaTek Dimensity 6080 प्रोसेसर मौजूद है. वर्चुअल रैम की मदद से कुल रैम को बढ़ाकर 16GB तक किया जा सकता है. इसकी इंटरनल मेमोरी 128GB की है, जिसे कार्ड की मदद से 1TB तक बढ़ाया जा सकता है.

ये भी पढ़ें-गर्मी में कूलर इस्तेमाल करने से पहले ज़रूर कर लें ये 3 काम, मिलेगी AC जैसी ठंडी-ठंडी हवा!

खास है कैमरा और बैटरी
कैमरे के तौर पर लावा के इस फोन के रियर पर 50 मेगापिक्सल प्राइमरी कैमरा और 8 मेगापिक्सल अल्ट्रा-वाइड एंगल कैमरा मौजूद है. सेल्फी के लिए फोन के फ्रंट में 16 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है. पावर Lava के इस सस्ते फोन में 5,000mAh की बैटरी दी गई है और यहां 33W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट भी दिया गया है.

Tags: Amazon, Mobile Phone

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *