रंगों का त्योहार होली बस आने ही वाली है. इस साल देशभर में इस फेस्टिवल को 25 मार्च को मनाया जाएगा, और इस मौके पर शाओमी ने एक बड़े सरप्राइज़ की तैयारी कर ली है, जिससे कि होली और भी स्पेशल हो जाएगी. शाओमी मार्केटिंग ऑफिशियल ने X (पहले ट्विटर) पर Mijia Pulse Water Gun की एक झलक पेश कर दी है.

जानकारी के लिए बता दें कि फिलहाल Xiaomi ने ऑफिशियल तौर पर भारत में वॉटरगन की रिलीज़ डेट का खुलासा नहीं किया है, लेकिन टीज़र से ये हिंट मिलता है कि होली के त्योहार के दौरान लोग अपने दोस्तों और परिवार को स्टाइलिश तरीके से भिगोने का आनंद ले सकते हैं.

ये भी पढ़ें-फोन में छुपी होती है एक सीक्रेट Setting, ऑन किया तो एकदम नया हो जाएगा मोबाइल, नहीं जानते लोग

कंपनी द्वारा शेयर किए वीडियो में देखने पर ये वाटरगन किसी सुपरहीरो के गैजेट से कम नहीं लग रही है. इसमें वाटर शूटिंग के साथ लाइटिंग इफेक्ट दिया जा रहा है. लुक के साथ-साथ इसमें ये भी एक खास बात है कि पानी में डालते ही ये 10-15 सेकेंड में फटाफट अपना टैंक फुल कर लेती है.

मीजिया के इस वाटर गन में तीन फायरिंग मोड दिए गए हैं. इसमें नॉन-स्टॉप सोकिंग, सिंगल टार्गेटिंग और पावरफुल बर्स्ट शामिल है. ये वाटर गम 7-9 मीटर तक के रेंज के साथ आता है, और एक सेकेंड में इससे 25 वाटर शॉट किए जा सकते हैं.

ये भी पढ़ें- आपकी एक गलती से चिथड़े-चिथड़े हो सकते हैं Washing Machine के पुर्जे, कंपनी मना करते थक गई, नहीं मानते लोग

हालांकि, मिजिया सिर्फ एक खेलने वाला गैजेट नहीं है. इसका हाई प्रेशर का और फर्श की सफाई करने के काम आता है. बता दें कि फिलहाल ये वाटर गन चीन में पेश की गई है, और भारत में इसके लॉन्च को लेकर कोई जानकारी नहीं है. हालांकि ऐसा माना जा सकता है कि कंपनी इसे होली 2024 से पहले लॉन्च कर सकती है.

Tags: Tech news, Xiaomi





Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *