शाओमी फैन फेस्टिवल की शुरुआत 6 अप्रैल से हो गई है, और इस सेल का आखिरी दिन 12 अप्रैल है. सेल में ग्राहकों को शाओमी के फोन को काफी कम दाम पर खरीदने का मौका दिया जा रहा है. सेल बैनर पर लिखा है कि इस सेल में खरीदारी करने पर 20,000 रुपये की बचत की जा सकती है. सेल में सबसे बड़ा ऑफर शाओमी 14 पर मिल रहा है. बैनर से मिली जानकारी के मुताबिक इस फोन को ग्राहक 79,999 रुपये के बजाए 59,999 रुपये में खरीद सकते हैं. बता दें कि इस कीमत में सारे ऑफर जुड़े हुए हैं.

यही ऑफर और सेल अमेज़न पर भी चल रही है, और यहां से फोन के ऑफर पर जैसे ही आप क्लिक करेंगे वैसे ही ये आपको एक्सचेंज डील और कई तरह के ऑफर दिखाई देंगे. यहां से मालूम चलता है कि फोन को एक्सचेंज ऑफर के तहत 32,900 रुपये की छूट पर खरीदा जा सकता है. तो अगर प्रीमियम रेंज का कोई फोन घर लाना चाहते हैं तो आपके लिए परफेक्ट फोन साबित हो सकता है. आइए जानते हैं कैसे हैं इसके सभी स्पेसिफिकेशंस…

ये भी पढ़ें-गर्मी में कूलर इस्तेमाल करने से पहले ज़रूर कर लें ये 3 काम, मिलेगी AC जैसी ठंडी-ठंडी हवा!

Xiaomi 14 में 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ 6.36-इंच LPTO AMOLED डिस्प्ले दिया गया है. साथ ही इसमें Dolby Vision और HDR10+ का सपोर्ट भी दिया गया है. इस डिस्प्ले में यूजर्स को 3,000 nits की ब्राइटनेस यूजर्स को मिलेगा. डिस्प्ले में कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास विक्टस का सपोर्ट भी दिया गया है.

इस स्मार्टफोन में Adreno 750 के साथ फ्लैगशिप Snapdragon 8 Gen 3 प्रोसेसर दिया गया है. ग्राहकों को यहां 16GB तक रैम और 1TB तक स्टोरेज सपोर्ट भी मिलेगा. ये फोन एंड्रॉयड 14 बेस्ड HyperOS पर चलता है. डस्ट और वाटर रेजिस्टेंस के लिए ये IP68 रेटेड है.

ये भी पढ़ें- गर्मी में ये 5 काम किए बिना भूलकर भी ON न करें AC, बर्बाद हो जाएंगे पैसे, तबाह होगा कमरा

गजब है कैमरा और बैटरी दोनों!
कैमरे के तौर पर शाओमी 14 के रियर पर 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा, 50 मेगापिक्सल का टेलीफोटो कैमरा और 50 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड एंगल कैमरा दिया गया है. वहीं, सेल्फी के लिए फोन के फ्रंट में 32 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा मौजूद है. पावर के ले Xiaomi 14 में 4,610 mAh की बैटरी दी गई है और ये 90W वायर्ड फास्ट चार्जिंग और 50W वायरलेस चार्जिंग सपोर्ट के साथ आती है. इसमें 10W रिवर्स वायरलेस चार्जिंग सपोर्ट भी मिलता है.

Tags: Redmi, Xiaomi



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *