शाओमी के फोन का इंतजार लगभग सभी को रहता है, और ऐसा कहा जा रहा है कि बाज़ार में बहुत जल्द रेडमी नोट 13 सीरीज़ आने वाली है. हालांकि उससे पहले रेडमी नोट 13 टर्बो के कुछ फीचर्स सामने आ गए हैं. कहा जा रहा है कि ये स्मार्टफोन क्वालकॉम के हाल ही में घोषित किए गए स्नैपड्रैगन 8s जेन 3 चिपसेट से लैस हो सकता है, और इसमें 120Hz रिफ्रेश रेट वाली OLED स्क्रीन दी जा सकती है.

वीबो पर टिपस्टर एक्सपीरियंस मोरे द्वारा लीक की गई जानकारी के मुताबिक रेडमी नोट 13 टर्बो में 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ एक फ्लैट 1.5K OLED स्क्रीन दी जाएगी. टिपस्टर का यह भी दावा है कि फोन में 5,000mAh की बैटरी होगी जो 90W वायर्ड चार्जिंग को सपोर्ट करेगी.

ये भी पढ़ें- गर्मी में ये 5 काम किए बिना भूलकर भी ON न करें AC, बर्बाद हो जाएंगे पैसे, तबाह होगा कमरा

कैमरे के तौर पर फोटोग्राफी और वीडियो के लिए Redmi Note 13 Turbo में Sony IMX882 सेंसर के साथ 50-मेगापिक्सल का प्राइमेरी कैमरा होने की बात कही गई है. रियर पर बाकी कैमरों की डिटेल फिलहाल सामने नहीं आई है. इस बीच, टिपस्टर का कहना है कि स्मार्टफोन 20 मेगापिक्सल सेल्फी कैमरे से लैस होगा.

डिज़ाइन का भी चला पता
स्मार्टफोन के फीचर्स के अलावा, वीबो यूजर ने आने वाले स्मार्टफोन के डिजाइन के बारे में भी हिंट दिया है. टिपस्टर के मुताबिक Redmi Note 13 Turbo, कंपनी के Redmi K70E की तरह ही होगा. जबकि रियर पैनल Redmi Note 12T और Redmi Note 13 Pro से डिज़ाइन की तरह हो सकता है.

ये भी पढ़ें-फोन में छुपी होती है एक सीक्रेट Setting, ऑन किया तो एकदम नया हो जाएगा मोबाइल, नहीं जानते लोग

पिछले साल कंपनी ने Redmi Note 12 Turbo को चीन में लॉन्च किया था, जबकि अंतरराष्ट्रीय बाजारों में इसे Poco F5 के नाम से पेश किया गया था. कंपनी ने अभी तक Redmi Note 13 Turbo लॉन्च करने की योजना की घोषणा नहीं की है, जो पोको F6 के रूप में आ सकता है.

बता दें कि लॉन्च को लेकर ऑफिशियल तौर पर कंपनी ने कुछ भी नहीं कहा है, लेकिन पिछले मॉडल की तरह इसे पोको-ब्रांडेड फोन के रूप में चीन के बाहर पेश किया जा सकता है.

Tags: Redmi, Xiaomi



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *