[ad_1]

पोको F6 Pro को लेकर लगातार खबरें आती रही हैं, और अब इस फोन को FC सर्टिफिकेशन वेबसाइट पर देखा गया है. वेबसाइट पर इसके कुछ फीचर्स की डिटेल भी सामने आ गई है. कहा गया है कि पोको का ये फोन रेडमी K70 के रिब्रांडेड वर्जन होगा. MySmartPrice के रिपोर्ट के मुताबिक पोको F6 Pro का मॉडल नंबर 23113RKC6G होगा और लिस्टिंग में ये भी बताया गया है कि 4,880mAh की बैटरी दी जाएगी.

लिस्टिंग से ये भी मालूम हुआ है कि पोको F6 Pro Xiaomi HyperOS 1.0 ऑफ द बॉक्स पर काम करेगा. इसके अलावा इससे पता चला कि कनेक्टिविटी के मामले में फोन 2.4GHz और 5GHz वाई-फाई नेटवर्क को सपोर्ट करेगा.

ये भी पढ़ें-गर्मी में तेजी से भागता है बिजली बिल मीटर, 5 आदत बदलेंगे तो राहत के साथ आधा हो जाएगा खर्च!

POCO F6 Pro स्मार्टफोन के बारे में कोई बाकी जानकारी सामने नहीं आई है. हालांकि, पोको F6 का मॉडल नंबर Redmi K70 के समान है, जिससे ये हिंट मिलता है कि ये नवंबर में चीन में लॉन्च किए गए Redmi K70 का रीब्रांडेड वेरिएंट हो सकता है. हालांकि इसे लेकर कोई ऑफिशियल जानकारी नहीं मिली है.

Poco F6 Pro के संभावित फीचर्स
फीचर की बात करें तो फिलहाल इसके ऑफिशियल फीचर्स नहीं है, लेकिन अगर पोको F6 Pro, रेडमी K70 के रीब्रांडेड वेरिएंट के रूप में आता है, तो इसमें रेडमी K70 की तरह ही 6.67-इंच का 2K OLED 120Hz डिस्प्ले, 4,000 निट्स की पीक ब्राइटनेस और डॉल्बी विजन की सुविधा दी जाएगी.

इसके अलावा ये उम्मीद की जा रही है कि आने वाले फोन में क्वालकाम स्नैपड्रैगन 8 जेन 2 प्रोसेसर के साथ आता है, जो कि 16जीबी रैम और 1TB इंटरनट स्टोरेज के साथ आता है. इसके अलावा फोन एंड्रॉयड 14 पर बेस्ट HyperOS 1.0 पर काम कर सकती है.

ये भी पढ़ें- गर्मी में ये 5 काम किए बिना भूलकर भी ON न करें AC, बर्बाद हो जाएंगे पैसे, तबाह होगा कमरा

Redmi K70 की तरह, पोको F6 Pro में 50 मेगापिक्सल लाइट हंटर 800 OIS प्राइमेरी कैमरा, 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड-एंगल लेंस और 2 मेगापिक्सल का मैक्रो सेंसर हो सकता है. वहीं फोन के फ्रंट में 16 मेगापिक्सल का फ्रंट शूटर हो सकता है. पोको F6 Pro में पावर के लिए 5000mAh की बैटरी दी जाएगी, जो कि 120W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आएगी.

Tags: Mobile Phone, Redmi

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *