अमेज़न पर स्मार्टफोन प्रीमियर लीग सेल चल रही है, और सेल में ग्राहकों को फोन पर अच्छा डिस्काउंट दिया जा रहा है. सेल में बैनर पर लिखा है, ‘फोन और एसेसरीज़ को अपग्रेड करने का मौका सही है’. बेस्ट डील के तहत ग्राहक रियलमी नार्ज़ो 60X 5G को काफी कम दाम पर घर लाया जा सकता है. इस फोन को सेल में से 10,999 रुपये के शुरुआती कीमत पर खरीदा जा सकता है. ग्राहक एक्सचेंज ऑफर के तहत इसे 12,500 रुपये की छूट पर घर ला सकते हैं.

इस फोन की सबसे खास बात इसका 50 मेगापिक्सल का AI प्राइमेरी कैमरा और ये भी है कि इसकी मेमोरी को 2TB तक बढ़ाया जा सकता है. तो अगर आपके बजट रेंज में ये फोन आता है और आप इसे घर लाने की सोच रहे हैं तो आइए जानते हैं इसके सभी स्पेसिफिकेशंस के बारे में.

ये भी पढ़ें- गर्मी में ये 5 काम किए बिना भूलकर भी ON न करें AC, बर्बाद हो जाएंगे पैसे, तबाह होगा कमरा

Realme narzo 60X 5G के स्पेसिफिकेशंस की बात करें तो इस फोन में Mali-G57 MC2 GPU के साथ Mediatek Dimensity 6100+ 5G प्रोसेसर मिलता है. इस फोन में 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ 6.72-इंच फुल का HD+ IPS LCD डिस्प्ले भी मिलता है.  इसके स्क्रीन का रेजोलूशन 1200 × 2400 पिक्सल का है.

इसके अलावा फोन में डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर और Ambient Light Sensor जैसे काम के सेंसर्स मौजूद हैं. पावर के लिए रियलमी Narzo 60x 5जी में 5,000mAh की बैटरी दी गई है, और ये 33W SUPERVOOC फास्ट चार्जिंग का सपोर्ट भी मिलता है.

ये भी पढ़ें-फोन में छुपी होती है एक सीक्रेट Setting, ऑन किया तो एकदम नया हो जाएगा मोबाइल, नहीं जानते लोग

कैमरे के तौर पर रियलमी के इस फोन के रियर में 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा और एक 2 मेगापिक्सल का कैमरा मौजूद है. सेल्फी के लिए फोन के फ्रंट में 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा मौजूद है.

Tags: Mobile Phone, Realme



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *