अगर आप वनप्लस के फैन हैं तो ज़रूर इसके टीवी के बारे में सुना होगा. कंपनी ने 2019 में भारत में अपनी पहली टीवी OnePlus TV Q1 की पेशकश की थी और इसे मिड-रेंज कीमत में लॉन्च किया गया था. लेकिन पिछले साल से कंपनी ने एक भी टीवी मॉडल को नहीं लॉन्च किया है. 91 मोबाइल्स.कॉम ने पिछले साल ये रिपोर्ट किया था कि वनप्लस और रियलमी जल्द ही इंडियन मार्केट को छोड़ने वाली हैं. लेकिन अब ऑफिशियल साइट को देख कर ऐसा लग रहा है कि कंपनी ने टीवी बेचना बंद कर दिया है.

वनप्लस ने फिलहाल इस बारे में कोई ऑफिशियल स्टेटमेंट जारी नहीं किया है, लेकिन कंपनी ने अपने प्लैटफॉर्म पर TVs and Display के सेक्शन को हटा दिया है.

ये भी पढ़ें-फोन में छुपी होती है एक सीक्रेट Setting, ऑन किया तो एकदम नया हो जाएगा मोबाइल, नहीं जानते लोग

टीवी वाला पेज खोलने पर 404 कोड आ रहा है. ऐसा हो सकता है कि कंपनी भारत में मॉनिटर बाजार से भी बाहर निकल रही हो, क्योंकि ब्रांड ने इस सेगमेंट में सिर्फ दो प्रोडक्ट X27″ और E 24″ जारी किए, जिन्हें दिसंबर 2022 में लॉन्च किया गया था.

फोटो: OnePlus

जल्द आ रहा है नया फोन
इसके अलावा जल्द ही कंपनी का OnePlus Ace 3V लॉन्च होने वाला है. जैसा कि पहले बताया गया था, यह क्वालकॉम के नए स्नैपड्रैगन 7+ जेन 3 चिप से लैस होने वाला दुनिया का पहला फोन होगा. जबकि वनप्लस ने डिवाइस के फ्रंट डिज़ाइन की एक झलक भी दी है. एक नए टीज़र में, कंपनी ने अब वनप्लस Ace 3V की रैम और स्टोरेज को लेकर कंफर्म किया है.

ये भी पढ़ें- आपकी एक गलती से चिथड़े-चिथड़े हो सकते हैं Washing Machine के पुर्जे, कंपनी मना करते थक गई, नहीं मानते लोग

कंपनी के आधिकारिक वीबो अकाउंट पर शेयर किए गए टीज़र से पता चलता है कि स्मार्टफोन में स्नैपड्रैगन 7+ जेन 3 चिप के साथ 16GB तक LPDDR5x रैम और 512GB UFS 4.0 स्टोरेज होगी. स्मार्टफोन में 5500mAh बैटरी होने की बात सामने आई है. अफवाह है कि डिवाइस में 16-मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा, 50-मेगापिक्सल का डुअल-कैमरा सिस्टम दिया जाएगा. इसके अलावा इसमें डुअल स्पीकर होने की बात भी सामने आई है.

Tags: Oneplus, TV



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *