नई दिल्ली. Moto G04 को भारत में अगले हफ्ते लॉन्च किया जाएगा. कंपनी ने ये जानकारी सोशल मीडिया हैंडल के जरिए शुक्रवार को दी है. इस अपकमिंग फोन के लिए फ्लिपकार्ट पर भी टीजर जारी किया गया है. Moto G04 के लिए कंफर्म किया गया है कि इसमें 90Hz रिफ्रेश रेट के साथ 6.6-इंच का डिस्प्ले और Unisoc T606 प्रोसेसर मिलेगा. ये हैंडसेट 5,000mAh की बैटरी के साथ भी आएगा.

स्मार्टफोन मेकर ने X में एक पोस्ट के जरिए ये घोषणा कि है कि Moto G04 को भारत में 15 फरवरी को लॉन्च किया जाएगा. पोस्ट में ये भी हिंट दिया गया है कि फोन को चार कलर ऑप्शन में उतारा जाएगा. इसकी बिक्री फ्लिपकार्ट से होगी. ई-कॉमर्स साइट पर एक डेडिकेटेड लैंडिंग पेज भी क्रिएट किया गया है. यहां इस फोन के मेजर स्पेसिफिकेशन्स और डिजाइन को देखा जा सकता है.

ये भी पढ़ें: दुनिया में सबसे ज्यादा बिका ये फोन, कीमत इतनी कि लखपति भी खरीदने के पहले सौ बार सोचें, लिस्ट से गायब ये बड़ी कंपनी

ये होंगे स्पेसिफिकेशन्स
फ्लिपकार्ट की माइक्रोसाइट पर ये जानकारी दी गई है कि ये फोन एंड्रॉयड 14 OS पर चलेगा और इसमें 90Hz रिफ्रेश रेट के साथ 6.6-इंच डिस्प्ले मिलेगा. ये फोन Unisoc T606 प्रोसेसर के साथ आएगा और इसमें 4GB+64GB और 8GB+128GB वाले दो ऑप्शन भी मिलेंगे. इसमें वर्चुअल रैम फीचर भी मिलेगा, जिससे रैम को 16GB तक बढ़ाया जा सकेगा.

फोटोग्राफी के लिए Moto G04 के रियर में 16MP कैमरा LED फ्लैश के साथ मिलेगा. साथ ही इसमें 10W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 5,000mAh की बैटरी भी होगी. बैटरी को लेकर दावा किया गया है कि इससे 102 घंटे तक गाने चलाया जा सकेंगे. इसमें Dolby Atmos एन्हांस्ड स्पीकर्स भी मिलेंगे.

Moto G04 चुनिंदा ग्लोबल मार्केट्स में पहले से ही उपलब्ध है. यूरोप में इसकी शुरुआती कीमत EUR 119 (लगभग 10,600 रुपये) रखी गई है. उम्मीद है कि भारत में भी इसी कीमत की आसपास वाली कीमत में फोन को लॉन्च किया जा सकता है.

Tags: 5G Smartphone, Motorola, Tech news



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *