नई दिल्ली. Redmi A3 के लिए कंफर्म कर दिया गया है कि इस फोन को भारत में 14 फरवरी को लॉन्च किया जाएगा. कंपनी ने स्मार्टफोन के लिए एक नए लैंडिंग पेज को क्रिएट किया है. यहां कंपनी फोन के कुछ स्पेसिफिकेशन्स लॉन्च से पहले ही शेयर भी किए हैं. कंफर्म कर दिया गया है कि इस फोन में 90Hz डिस्प्ले और 6GB रैम मिलेगा. साथ ही यहां 6GB वर्चुअल रैम का भी सपोर्ट होगा.

Redmi A3 की लैंडिंग पेज के मुताबिक ये हैंडसेट ग्रीन कलर ऑप्शन में आएगा. डिजाइन की बात करें तो इस स्मार्टफोन में पुराने मॉडल की तरह लेदर टेक्सचर्ड बैक पैनल मिलेगा. साथ ही यहां बैक पैनल में सर्कुलर कैमरा मॉड्यूल भी मिलेगा. कंपनी इसे हैलो डिजाइन कहती है. साथ ही शेयर्ड इमेज में USB टाइप-सी चार्जिंग पोर्ट को भी देखा जा सकता है.

ये भी पढ़ें: Asus लाया मिड-रेंज फोन की कीमत में नया लैपटॉप, 14-इंच का है डिस्प्ले, 15 घंटे की बैटरी भी मिलेगी

Redmi A3 के स्पेसिफिकेशन्स
कंपनी ने जानकारी दी है कि Redmi A3 में 90Hz रिफ्रेश रेट वाला डिस्प्ले मिलेगा. ये Redmi A2 में दिए गए 60Hz रिफ्रेश रेट की तुलना में बड़ा अपग्रेड होगा. इसके अलावा कंपनी ने ये भी कंफर्म किया है कि फोन में 6GB रैम और 6GB वर्चुअल रैम का भी सपोर्ट मिलेगा. वहीं, ये फोन 5,000mAh की बैटरी के साथ भी आएगा. फिलहाल और कोई डिटेल कंपनी की ओर से नहीं दी गई है.

हालांकि, फोन के मेजर स्पेसिफिकेशन्स लीक्स से बाहर आए थे. लीक्स के मुताबिक ये फोन MediaTek प्रोसेसर पर चलेगा और इसमें 4GB रैम और 64GB स्टोरेज मिलेगा. साथ ही इस फोन में 13MP प्राइमरी कैमरा और 10W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट मिल सकता है.

एक रिपोर्ट में ये भी कहा गया था कि Redmi A3 में 6.71-इंच डिस्प्ले मिलेगा. जबकि पुराने फोन में 6.52-इंच डिस्प्ले दिया गया था. साथ ही इस फोन को ग्रीन के अलावा ब्लैक और ब्लू कलर ऑप्शन में भी उतारा जाएगा. ये फोन एंड्रॉयड 13 गो एडिशन पर चल सकता है.

Tags: 5G Smartphone, Redmi, Tech news, Tech news hindi



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *