फोन में आए दिन नए-नए फीचर्स देखने को मिलते हैं. कई बार तो नई तकनीक, नया डिज़ाइन, खास कैमरा देखकर नया मोबाइल खरीदने का मन कर जाता है, लेकिन पुराना फोन इतनी ठीक कंडिशन में होता है कि समझ में नहीं आता कि नया फोन कैसे लिया जाए. हालांकि कुछ लोग ऐसे भी हैं जो पैसे के बारे में नहीं सोचते हैं और बस नया फोन खरीद लेते हैं. तो अगर आप भी अपने पुराने फोन से तंग आ गए हैं तो आपके लिए इस हफ्ते आ रहे हैं एक से बढ़ कर एक फोन. आइए जानते हैं इस हफ्ते कौन से फोन आ रहे हैं.

Redmi A3: इस फोन को भारत में 14 फरवरी को लॉन्च किया जाएगा. कंपनी द्वारा मिली जानकारी के मुताबिक कि Redmi A3 में 90Hz रिफ्रेश रेट वाला डिस्प्ले मिलेगा. ये Redmi A2 में दिए गए 60Hz रिफ्रेश रेट की तुलना में बड़ा अपग्रेड होगा.

ये भी पढ़ें-चार्जिंग पर कब लगाना चाहिए फोन, 15%, 30% या 50% पर? सालों से मोबाइल चलाने वाले भी कर रहे हैं गलती

इसके अलावा कंपनी ने ये भी कंफर्म किया है कि फोन में 6GB रैम और 6GB वर्चुअल रैम का भी सपोर्ट मिलेगा. वहीं, ये फोन 5,000mAh की बैटरी के साथ भी आएगा. इसमें 4GB रैम और 64GB स्टोरेज मिलेगा. साथ ही इस फोन में 13MP प्राइमरी कैमरा और 10W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट मिल सकता है.

Honor X9b: ऑनर ने हाल ही में कंफर्म किया है कि ये 15 फरवरी को भारत में Honor X9b लॉन्च किया जाएगा. कई मीडिया रिपोर्ट से मालूम हुआ है कि इस फोन को बिक्री के लिए अमेज़न पर उपलब्ध कराया जाएगा. अमेज़न पर हुई लिस्टिंग से पता चला है कि फोन को 12जीबी+256जीबी स्टोरेज के साथ आएगा. फोन को सनराइज़ ऑरेन्ज कलर में पेश किया जाएगा.

ये भी पढ़ें-फोन पर बात करते हुए भूलकर भी न करना ये 3 गलतियां, पता भी नहीं चलता और हैकर्स उड़ा देते हैं सारे पैसे

Moto G04: इस फोन को भी 15 फरवरी को लॉन्च किया जाएगा. फ्लिपकार्ट की माइक्रोसाइट से मिली जानकारी के मुताबिक ये फोन एंड्रॉयड 14 OS पर काम करेगा और इसमें 90Hz रिफ्रेश रेट के साथ 6.6-इंच डिस्प्ले मिलेगा. ये फोन Unisoc T606 प्रोसेसर के साथ आएगा और इसमें 4GB+64GB और 8GB+128GB वाले दो ऑप्शन भी होने की उम्मीद है.

Tags: Mobile Phone, Motorola, Redmi



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *