सिंगल लोगों की मदद करने के लिए कई ऐप्स मौजूद हैं, और बड़ी संख्या में लोग इसका इस्तेमाल भी करते हैं. लेकिन कई लोग ऐसे भी हैं जो डेटिंग ऐप्स का इस्तेमाल नहीं करते हैं, और कुछ ऐसे भी हैं जो पार्टनर को तलाश करने का नया-नया तरीका ट्राय करते हैं. ऐसा ही एक मामला हाल में सामने आया है. दरअसल 16 मार्च को मुंबई के महालक्ष्मी रेसकोर्स में एड शीरन के म्युज़िक कॉन्सर्ट में एक चीज़ ने लोगों का ध्यान अपनी ओर खींचा.

कॉनसर्ट की भीड़ में एक ऐसा शख्स देखा गया है जिसकी टी-शर्ट काफी यूनीक थी. उस लड़के के टी-शर्ट पर एक QR कोड प्रिंटेड था, जिसके साथ एक मैसज भी लिखा है. मैसेज था, ‘For Single People Only’.

X यूज़र, श्वेता कुकरेजा और नेहा ने क्यूआर कोड के पीछे के रहस्य का खुलासा करते हुए आदमी की टी-शर्ट की तस्वीरें और एक वीडियो शेयर की है. पता चला कि ये शख्स 22 साल का हार्दिक नाम का युवक है और क्यूआर कोड को स्कैन करने पर आप सीधे उसकी टिंडर प्रोफ़ाइल पर पहुंच जाते हैं.

लोगों का कहना है कि डिजिटल फ्लर्ट एक क्रिएटिव तरीका है. पोस्ट करने के थोड़ी ही देर बाद ये काफी तेजी से वायरल हो गया. कमेंट में हार्दिक की अपनी डेटिंग प्रोफाइल को प्रमोट करने के आविष्कारी तरीके के बारे में चर्चा शुरू हो गई.

कुछ लोगों ने ये भी कहा कि ये पार्टनर की तलाश के लिए किसी कॉनसर्ट का फायदा उठाने का बेहद शानदार तरीका है. कुछ ने ये भी लिखा है कि क्रिएटिविटी के लिए इस लड़के को फुल मार्क्स मिलने चाहिए.

Tags: Ed sheeran, Tech news





Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *