ऐपल की लेटेस्ट एयर सीरीज़ का 5वीं पीढ़ी के आईपैड एयर की कीमत में फ्लिपकार्ट पर बड़ी कटौती हो गई है. ये आईपैड एयर मौजूदा समय में फ्लिपकार्ट पर 49,999 रुपये की शुरुआती कीमत के साथ लिस्ट किया गया है. दूसरी ओर ऐपल के ऑफिशियल स्टोर इसी टैबलेट को 59,900 रुपये में उपलब्ध कराया रहा है. यानी कि यह आईपैड बताई गई ई-कॉमर्स वेबसाइट पर 9,901 रुपये के फ्लैट डिस्काउंट ऑफर के साथ उपलब्ध कराया जा रहा है. बताई गई कीमत Apple के M1 चिप और 10.9-इंच स्क्रीन वाले सिर्फ वाई-फाई मॉडल के लिए है.

डिवाइस पर कई बैंक ऑफर भी दिए जा रहे हैं, जिससे कीमत में और भी कमी आ जाएगी. HSBC बैंक क्रेडिट कार्ड पर 10% की छूट और ICICI बैंक डेबिट कार्ड EMI लेनदेन पर 1,250 रुपये की छूट शामिल है.

ये भी पढ़ें- गर्मी में ये 5 काम किए बिना भूलकर भी ON न करें AC, बर्बाद हो जाएंगे पैसे, तबाह होगा कमरा

बता दें कि 5वीं पीढ़ी के आईपैड एयर का ऐलान 2022 में किया गया था. फीचर्स की बात करें तो 2022 आईपैड एयर मॉडल 10.9 इंच लिक्विड रेटिना डिस्प्ले के साथ आता है. ये 3.8 मिलियन पिक्सल, 500 निट्स ब्राइटनेस, एक पी3 वाइड कलर सरगम, ट्रू टोन और एक एंटी-रिफ्लेक्टिव के साथ आता है. स्क्रीन कोटिंग, अडिशनल सिक्योरिटी के लिए पावर बटन में एक टच आईडी पर बेस्ड फिंगरप्रिंट सेंसर मिलता है. इस डिवाइस में eSIM, स्टीरियो स्पीकर और Wifi 6 का भी सपोर्ट भी है.

बेहतर वीडियो कॉलिंग एक्सपीरिएंस के लिए Apple ने फ्रंट में 12-मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड-एंगल कैमरा भी शामिल किया है. इस डिवाइस को Apple के सेंटर स्टेज फीचर का भी सपोर्ट मिलता है.

ये भी पढ़ें-फोन में छुपी होती है एक सीक्रेट Setting, ऑन किया तो एकदम नया हो जाएगा मोबाइल, नहीं जानते लोग

अब नए वर्जन के इस साल मई में आने की उम्मीद की जा रही है. ऐसी अटकलें हैं कि छठी पीढ़ी का डिवाइस फास्ट M2 चिप के साथ आएगा और इसमें पिछले मॉडल की तुलना में 12.9 इंच की बड़ी स्क्रीन दी जाएगी. हालांकि ऑफिशियल तौर पर कोई भी पुष्टि नहीं हुई है.

Tags: Apple, Mobile Phone



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *