रियलमी GT Neo SE को जल्द लॉन्च किया जा सकता है. उम्मीद की जा रही है कि रही है फोन को चीन में पेश किया जाएगा, और कंपनी ने डिवाइस के फीचर्स की पेशकश करना शुरू कर दिया है. फोन के बारे में चीनी वेबसाइट वीबो से पता चला है कि ये फोन स्नैपड्रैगन 7 सीरीज़ के साथ पेश किया जाएगा. ऐसा कहा जा रहा है कि रियलमी GT Neo 6 के साथ ही रियलमी GT Neo 6 SE को भी पेश किया जाएगा.

वीबो पर पोस्ट से पता चला है कि रियलमी GT Neo SE में स्नैपड्रैगन 7+ जेन 3 प्रोसेसर मिलता है. क्वालकॉम का स्नैपड्रैगन 7+ जेन 3 कंपनी की स्नैपड्रैगन 7 सीरीज़ में सबसे तेज़ मॉडल होगा. बता दें कि वनप्लस ने हाल ही में पुष्टि की है कि वनप्लस Ace 3V स्मार्टफोन उसी स्नैपड्रैगन 7+ जेन 3 SoC के साथ लॉन्च किया जाएगा.

ये भी पढ़ें-फोन में छुपी होती है एक सीक्रेट Setting, ऑन किया तो एकदम नया हो जाएगा मोबाइल, नहीं जानते लोग

कंपनी के अधिकारी का कहना है कि जीटी नियो 6 SE रियलमी का अब तक का सबसे पावरफुल SE स्मार्टफोन होगा. टीज़र से हिंट मिलता है कि आने वाला डिवाइस मिड-रेंज स्मार्टफोन की एक नई पीढ़ी की शुरुआत करेगा.

पावर के लिए फोन में 100W वायर्ड फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 5,500mAh की बैटरी होने की भी बात कही गई है. ऐसा माना जा रहा है कि ये फोन अधिकतम 16GB रैम की सुविधा दे सकते हैं और Android 14 पर काम कर सकते हैं.

ये भी पढ़ें- आपकी एक गलती से चिथड़े-चिथड़े हो सकते हैं Washing Machine के पुर्जे, कंपनी मना करते थक गई, नहीं मानते लोग

कितनी हो सकती है कीमत
पिछली रिपोर्ट के मुताबिक एक चीनी टिपस्टर के अनुसार, Realme GT Neo 5 SE के सक्सेसर फोन में 1.5K LTPO OLED स्क्रीन होगी जो फ्लैगशिप स्मार्टफोन के बराबर है. कीमत की बात करें तो इन्हें CNY 2,000 से कम शुरुआती कीमत पर लॉन्च किए जाने की उम्मीद है, जो लगभग 23,500 रुपये है.

Tags: Realme, Tech news



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *